Monday , January 30 2023

विराट कोहली के समर्थन में आये बाबर आजम तो गदगद हुए लोग, कहा- भाई दिल जीत लिया

सुनें पूरी खबर…

स्पोर्ट्स डेस्क. क्रिकेट ने एक बार फिर साबित कर दिया कि यह खेल सीमाओं से परे है। इस खेल का काम लोगों को आपस में जोड़ना और भाईचारा बढ़ाना है। वैसे तो भारत और पाकिस्तान में छत्तीस का आंकड़ा है। दोनों देशों के बीच हमेशा ही कुछ न कुछ विवाद चलता ही रहता है। लेकिन, कई बार क्रिकेट ने दोनों देशों के बीच वैमनस्यता कम करने का काम किया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, गुरुवार की रात को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली को लेकर एक ट्वीट किया, जिसकी तारीफ भारत और पाकिस्तान दोनों ही तरफ के लोग कर रहे हैं।

भारत की रन मशीन कहे जाने वाले पूर्व कप्तान विराट कोहली लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। करीब पौने तीन साल से वह शतक के इंतजार में हैं। बीते कुछ वक्त से उनका बल्ला खामोश क्या हुआ, टीम में कोहली की उपयोगिता पर सवाल उठने लगे। एक बड़ा वर्ग उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की वकालत कर रहा है, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा सहित कई लोग विराट कोहली को और मौके दिए के पक्ष में है। देश-दुनिया के क्रिकेटर भी विराट कोहली का समर्थन कर रहे हैं। इनमें से एक पाकिस्तान के क्रिकेटर बाबर आजम हैं, जिन्होंने बाबर विराट कोहली के साथ एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- यह वक्त भी गुजर जाएगा, मजबूत बने रहिए।

बाबर आजम के ट्वीट पर लाखों लाइक्स
लॉर्ड्स में भारत की हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली को लेकर ट्वीट किया। विराट कोहली के समर्थन में बाबर आजम का यूं ट्वीट करना हर किसी को भा गया। बाबर के इस ट्वीट को अब तक 30 हजार से अधिक लोगों ने रि-ट्वीट, लाखों लोगों ने लाइक और हजारों लोगों ने कमेंट किया है। सोशल मीडिया पर लोग बाबर आजम की खूब तारीफ कर रहे हैं। आईसीसी ने भी बाबर आजम के इस ट्वीट को रिट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें: दूसरे वनडे में इंग्लैंड का जबर्दस्त पलटवार, विराट-रोहित-पंत और धवन सब फेल