Monday , January 30 2023

VI का बंपर धमाका, बस इतने के रीचार्ज में पायें 100GB से ज्यादा डेटा, और भी बहुत कुछ

Vodafone Idea Plans: देश में मुख्य टेलीकॉम कंपनियों में एक वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) भी है। वोडाफोन आइडिया ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक कमाल का ऑफर दिया है। वीआई ने अपने दो मशहूर 500 रुपये से सस्ते प्रीपेड प्लान्स के फायदों में कई बड़े बदलाव किये हैं, जिनकी वजह से उसी कीमत में यूजर्स को उन प्लान्स में ज्यादा फायदे मिल रहे हैं। जानिये वह प्लान्स कौन से हैं और उनमें क्या फायदे दिए जा रहे हैं।

VI ने इन प्लान्स में बढ़ाएं बेनिफिट्स
आपको बता दें कि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) ने हाल ही में अपने दो प्रीपेड प्लान्स में बदलाव किये हैं। जो इन प्लान्स के बेनिफिट्स से जुड़े हैं। वीआई ने अपने 409 रुपये वाले प्रीपेड प्लान और 475 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के फायदों में डेटा को बढ़ा दिया है।

475 रुपये वाले प्लान में बदलाव
वीआई (Vi) के 475 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन के लिए 4GB डेटा दिया जा रहा है। जिसका सीधा मतलब यह हुआ कि कुल मिलाकर ये प्लान यूजर को 112GB डेटा दे रहा है। हर दिन के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इस प्लान में आपको Vi Movies and TV ऐप का एक्सेस और कंपनी के खास वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

409 रुपये वाला प्लान भी बदला
475 रुपये वाले प्लान से 66 रुपये सस्ता, 409 रुपये वाले प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस तो दिए ही जा रहे हैं। ये प्लान हर दिन के 3.5GB डेटा के साथ आता है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है और इसमें भी आपको वोडाफोन आइडिया का खास वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट दिया जा रहा है। इस प्लान में आपको Vi Movies and TV की मेंबरशिप दी जा रही है।