Saturday , June 3 2023

Modi@20 कार्यक्रम में राज्यमंत्री सतीश शर्मा ने कहा- पूरे देश का युवा आज पीएम को मानता है प्रेरणा, प्रदेश मंत्री ने भी बताई किताब की खास बातें

बाराबंकी. Modi@20: उत्तर प्रदेश सरकार में खाद्य एवं रसद तथा नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री सतीश शर्मा (UP Minister Satish Sharma) व भाजपा के प्रदेश मंत्री शंकर लाल लोधी (Shankar Lal Lodhi) आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से जुड़ी पुस्तक मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरक्त करने बाराबंकी पहुंचे। इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री और राज्य मंत्री ने संबोधित करते हुए मोदी@20 पुस्तक के बारे में बताया और कहा कि पीएम मोदी एक जीवन एक लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ते हैं। पीएम मोदी हर समय देश की सेवा के लिए समर्पित रहते हैं और ये सिर्फ कहने के लिए नहीं, बल्कि हम सभी ने उनको ऐसे रूप में ही देखा है।

22 ख्याति प्राप्त लेखकों ने लिखे अपने विचार
बाराबंकी की तहसील राम सनेहीघाट में स्थित पटेल पंचायती डिग्री कॉलेज में आयोजित मोदी@20 सेमिनार में बतौर मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेश मंत्री शंकर लाल लोधी ने कहा कि पीएम मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री बनने से लेकर आज तक के जीवन पर करीब 22 ख्याति प्राप्त लेखकों ने अपने विचार व्यक्त किये हैं। उन्होंने कहा कि इस पुस्तक में गृह मंत्री अमित शाह और भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल समेत कई अन्य लोगों का भी लेख है। उन्होंने कहा इस पुस्तक को छात्रों, नौजवानों और प्रबुद्ध जनों के बीच लेकर जाएंगे। इससे लोग पीएम मोदी और उनके गुणों व प्रभाव के बारे में जानेंगे।

पूरे देश का युवा आज पीएम को मानता है प्रेरणा
वहीं इस मौके पर राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी के 20 वर्षों में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के कार्यकाल में बहुत लोगों ने उनके बारे में लिखा और बोला है। पीएम मोदी ने भारत में युवाओं को प्रोत्साहित किया है। पहले गुजरात में और अब पूरे देश में युवा उनको अपनी प्रेरणा मानते हैं। सतीश शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने 50 साल के सार्वजनिक जीवन और 20 साल के प्रशासनिक जीवन में बहुत सी चीजों को बदलने का प्रयास किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीति को देखने का नजरिया भी बदला है। पीएम मोदी की हर दिन, हर पल, हर साल उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही गई है। उन्होंने दुनिया के सामने भारत की विरासत और सांस्कृतिक को रखा है।