Tuesday , February 7 2023

UP Assembly Elections 2022 : चंद्रशेखर आजाद की जन्मस्थली बदरका में इस बार बदलाव की बयार, लोगों ने बताया- 2022 में किसकी बनेगी सरकार

उन्नाव. The NH Zero की टीम उन्नाव जिले की भगवंतनगर विधानसभा क्षेत्र (Bhagwantnagar Assembly Constituency) के बदरका पहुंची और चुनावी माहौल का जायजा लिया। बदरका अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की जन्मस्थली है। दि एनएच जीरो टीम की मुलाकात यहां कांग्रेस के समर्थक रहे शंभूनाथ शुक्ला से हुई। बातचीच में उन्होंने BJP Government पर जमकर तंज सके, लेकिन Akhilesh Yadav की शान में कसीदे पढ़े। कहा कि वह समझदार युवा नेता हैं। चाचा और पिता से भिन्न स्वभाव है। विकास और युवाओं को तरजीह देते हैं। इस बार प्रदेश का युवा उन्हें सत्ता में पहुंचाएगा। कहा कि योगी सरकार से बेहतर थी अखिलेश सरकार। उन्होंने कहा कि UP Assembly Elections 2022 में समाजवादी पार्टी फिर से सत्ता में आ रही है।

तंज- अवतारी पुरुष हैं पीएम मोदी
शंभूनाथ शुक्ला ने PM Narendra Modi पर तंज कसते हुए उन्हें अवतारी पुरुष करार दिया। कहा कि वह तो हिमालय पर तपस्या में लीन थे, उन्हें दुनिया समाज के बारे में क्या पता। इनके पास सिवाय हिंदू-मुसलमान के कुछ नहीं है। लेकिन अब यह देश हिंदू-मुसलमान से नहीं चलेगा।

कांग्रेस किसके सामने रोये?
शंभूनाथ शुक्ला ने कहा कि वह कहते हैं कि उन्हें 70 साल लुटा हुआ देश मिला। लेकिन, कांग्रेस किससे कहे जिसे 800 साल का लुटा देश मिला। 500 साल मुगलों ने लूटा और फिर 300 साल अंग्रेजों ने लूटा।

योगी सरकार पर निशाना
कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान अव्यवस्थाओं और महंगाई पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा। उन्नाव जिले की अवव्यवस्था को उठाया। कहा कि पंचायत चुनाव की ड्यूटी के दौरान हजारों की मौत हुई, लेकिन योगी सरकार मानने को तैयार ही नहीं। इस दौरान उन्होंने सपा नेता अन्नू टंडन के कामकाज भी तारीफ की।