Monday , January 30 2023

UP Assembly Elections 2022: एक टाइम भूखे रह लेंगे पर जिताएंगे केवल बीजेपी को ही, इतना कहते ही बन गया गजब माहौल

लखनऊ. The NH Zero की टीम का चुनावी सफर जारी है। UP Assembly Election 2022 के कवरेज के दौरान दि एनएच जीरो की टीम बख्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र स्थित Ma Chandrika Devi के दरबार में पहुंची। यहां लोगों ने हिंदुत्व और राष्ट्रवाद के लिए फिर से Bhartiya Janta Party को सत्ता में लाने की बात कही। कहा कि एक टाइम भूखे रह लेंगे, लेकिन वोट भाजपा को ही देंगे। इसके अलावा ग्रामीणों ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की।

लखनऊ जिले की विधानसभा है बख्शी का तालाब
Bakshi ka Talab Lucknow जिले की विधानसभा सीट है। वर्तमान में इस Constituency पर बीजेपी का कब्जा है और Avinash Trivedi यहां से विधायक (MLA) हैं। बख्शी का तालाब विधानसभा सीट Mohanlalganj Lok Sabha क्षेत्र में आती है। वर्तमान में भाजपा के Kaushal kishore यहां से सांसद हैं जो वर्तमान में केंद्रीय राज्य मंत्री हैं।

बख्शी का तालाब : वर्तमान में बीजेपी का कब्जा
बख्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र की आबादी करीब 50 हजार है। बख्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र से अविनाश त्रिवेदी वर्तमान में बीजेपी विधायक हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने Bahujan Samaj Party के नकुल दुबे को 17,584 वोटों से हराया था। इससे पहले 2012 के विधानसभा चुनाव में Samajwadi Party के Gomti Yadav विधायक थे।