Saturday , January 28 2023

The Kashmir Files 8 days collection- 630 से बढ़कर 4000 स्क्रीन्स पर आई फिल्म, कमाए शानदार 116 करोड़, Bachchan Pandey भी दे रही टक्कर

दिल्ली. The Kashmir Files Box Office Collection. दि कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए आयाम स्थापित कर रही है। फिल्म ने होली के दिन और रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 19.15 करोड़ रुपए की कमाई की। जिसके साथ ही फिल्म के आठ दिन का कुल कलेक्शन 116.45 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म ट्रेड समीक्षक तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। 630 स्क्रीन्स से बढ़कर अब फिल्म चार हजार स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है। इस कारण अभिनात अक्षय कुमार की इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म बच्चन पांडे (Bachchna) को नुकसान हुआ, हालांकि फिल्म ने द कश्मीर फाइल्स को अच्छी टक्कर दी है।

अगले दो दिनों में 150 करोड़ पार-
द कश्मीर फाइल्स ने दूसरी शुक्रवार के दिन फिल्म बाहुबली 2 और दंगल जैसी सुपरहिट फिल्मों की कड़ी टक्कर दी है। जिससे फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर्स की सूची में भी शामिल हो गई है। तरन आदर्श का कहना है कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में आसानी से 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी। शनिवार व रविवार को एडवांस बुकिंग शानदार हैं। तमिल, तेलुगु, कन्नढ़ और मलयालम में भी फिल्म डब कर रिजीज की गई है।

बच्चन पांडे ने भी की शानदार कमाई-
सिनमा घरों में फुल आक्यूपेंसी का ही नतीजा है कि भारी संख्या में लोग अब फिल्मे देखने निकल रहे हैं। मल्टीपल रिलीज फिल्मों को इससे फायदा हो रहा है। बच्चन पांडे ने भी होली की दोपहर से रफ्तार पकड़ी और एक दिन में13.25 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म को मिक्स्ड रिव्यूज मिले हैं। लेकिन अक्षय कुमार का एक्शन अवतार लोगों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित कर रहा है।