Tuesday , February 7 2023

आपा खोई अध्यापिका ने पार की बर्बरता की सारी हदें पार, छात्र के मुंह मे डाला डंडा, की खूब पिटाई

प्रयागराज. प्रयागराज में एक अध्यापिका की बर्बरता का मामला सामने आया है। उसने गुस्से में एक छात्र की पिटाई तो की है। उसके मुंह में डंडा डाल दिया। जिससे छात्र को गंभीर चोटें आई है। छात्र के भाई ने पुलिस से शिकायत कर मेजा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मामला ओनौर गांव का है, जहां का निवासी अनिल कुमार प्रजापति का बेटा अंकित गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दूसरी का छात्र है। शनिवार को वह स्कूल गया था। जहां किसी बात को लेकर स्कूल की अध्यापिका रोशनी मिश्रा गुस्सा हो गई। और उसने अंकित को पहले थप्पड़ मारे। फिर खूब पिटाई की। गुस्से में वेकाबू अध्यापिका इतने पर भी शांत नहीं हुई, तो उसने डंडा उठाया और अंकित के मुंह में घुसा दिया। जिससे अंकित के गले में गंभीर चोट लग गई।

इसकी शिकायत पुलिस से करते हुए अंकित के भाई प्रभात कुमार ने शिक्षिका के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। वहीं थानाध्यक्ष मेजा धीरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी शिक्षिका के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल शिक्षिका द्वारा छात्र के साथ की गई बर्बरता क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही। वह शनिवार को खंड शिक्षा अधिकारी विद्यालय पहुंचकर मामले को सुलह समझौते के साथ रफा-दफा करने में जुटे रहे।