Thursday , June 1 2023

Suheldev Bhartiya Samaj Party: सुभासपा की कई मंडलों में समीक्षा बैठक आज, 2024 की बनेगी रणनीति

वाराणसी. समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने की अटकलों के बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी रविवार 17 जुलाई को कई मंडलों की समीक्षा बैठक होगी। सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के निर्देश पर पार्टी ने मंडलीय समीक्षा बैठक का कार्यक्रम जारी किया है। सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अरुण राजभर ने बताया कि 17 जुलाई वाराणसी में आयोजित समीक्षा बैठक में पार्टी मुखिया ओम प्रकाश राजभर बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले संगठन की मजबूती पर फोकस किया जाएगा।

सुभासपा प्रवक्ता ने बताया कि 17 जुलाई को ही राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर आजमगढ़, प्रदेश प्रमुख महासचिव रजनीश श्रीवास्तव गोरखपुर, प्रदेश अध्यक्ष पूर्वांचल मुख्य कमेटी विच्छेलाल राजभर बस्ती व देवीपाटन मंडल तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला मंच राधिका पटेल अयोध्या मंडल की समीक्षा बैठक में मुख्य अतिथि होंगी। इसके बाद 20 जुलाई को मिर्जापुर में समीक्षा बैठक आयोजित की जाएगी, राष्ट्रीय संगठन मंत्री सालिक यादव जिसमें मुख्य अतिथि होंगे।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव के साथ क्यों नहीं टिकता किसी का गठबंधन? कांग्रेस, बसपा और प्रसपा के बाद अब सुभासपा ने भी दिया ‘झटका’

क्या होगा इन बैठकों में?
अरुण राजभर ने बताया है कि इन बैठकों में 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिहाज से संगठनात्मक ढांचे को और मजबूत करने पर चर्चा होगी। पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्यक्रम तय किया जाएगा।