Monday , January 30 2023

पांच लड़कियों के साथ लगे थे इतने लड़के, जब पुलिस ने होटल में मारा छापा, तो इस हालत में मिले सभी


बलिया. Sex Racket in Ballia Hotel: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने बलिया रेलवे स्टेशन (Ballia Railway Station) इलाके में स्थित होटल में छापा मार कर देह व्यापार में शामिल पांच लड़के और पांच लड़कियों को हिरासत में लिया है। वहीं होटल को सील करते हुए पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पांच लड़कियों के साथ लगे थे पांच लड़के
बलिया की सदर कोतवाली क्षेत्र रेलवे स्टेशन इलाके में खुलेआम हो रहे देह व्यापार के इस गोरखधंधे से स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा था। बलिया रेलवे स्टेशन के आस-पास के होटलों में चल रहे अनैतिक कार्यो को लेकर स्थानीय जनता कई बार पुलिस और प्रशासन से शिकायत कर चुकी थी। डीजीपी कार्यालय से मिले निर्देश के बाद सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस टीम लॉज और होटल पर पहुंची थी। पुलिस ने जब होटल के कमरों को खंगालना शुरू किया तो उसमें सोलह कमरे थे, जिनमें से पांच कमरे अंदर से बंद मिले। इन कमरों में आपत्तिजनक हालत में लड़के और लड़कियां मिलीं। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो उनमें से कोई भी कुछ भी बताने को तैयार नहीं था।

छापेमारी में हुआ खुलासा
वहीं बलिया के सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली की होटल में अवैध कार्य किए जा रहे हैं। उसके बाद पुलिस होटल पहुंची और कमरों की जांच शुरू की तो होटल के अंदर पांच लड़के और पांच लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं। होटल को सील कर दिया गया है। साथ ही होटल के मालिक को भी हिरासत में लिया गया है। वहीं होटल में पकड़े गए सभी लोगों से पूछताछ करने के बाद उनके खिलाफ देह व्यापार की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा और आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।