Monday , January 30 2023

Samrat Prithviraj: यूपी-एमपी में टैक्स फ्री हुई फिल्म, योगी कैबिनेट ने देखी फिल्म तो सपा-कांग्रेस ने साधा निशाना

लखनऊ. Samrat Prithviraj- सिनेमाघरों अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आज रिलीज हो गई है। उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकभवन में कैबिनेट मंत्रियों सहित इस फिल्म को देखा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि फिल्म में अक्षय कुमार ने अपने अभिनय से बांध कर भारत के अतीत को प्रस्तुत किया है। इसके लिए फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी तथा मानुषी छिल्लर का भी अभिनंदन। इस फिल्म में मनोरंजन भी है और इतिहास भी जुड़ा है। वहीं, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी ने इसे लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

सुनें आज की बड़ी खबरें

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, लोकभवन में सपा सरकार के बनाए ‘आधुनिक’ ऑडिटोरियम में भाजपा सरकार की कैबिनेट ‘ऐतिहासिक’ फ़िल्म देख रही है। वैसे फ़िल्म पीछे बैठकर देखी जाए तो और भी अच्छी दिखती है और मुफ़्त के बजाय टिकट लेकर भी क्योंकि इससे राज्य के राजस्व का नुक़सान नहीं होता।

पूरे यूपी की पिक्चर खराब कर फिल्म देखने में मशगूल योगी सरकार- अंशू अवस्थी
यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता व डिजिटल मीडिया इंजार्ज ने अंशू अवस्थी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश का पिक्चर खराब करके भाजपा आदित्यनाथ सरकार पिक्चर देख मनोरंजन में व्यस्त-मस्त है। पृथ्वीराज पिक्चर देखिए लेकिन उस पिक्चर और पृथ्वीराज चौहान के आदर्श संदेश को भी लीजिए और प्रदेश में लागू करिए, जिन पृथ्वीराज चौहान ने अपने प्रजा की सुरक्षा, सम्मान और स्वाभिमान और स्वतंत्रता के लिए जीवन भर लड़ाई लड़ी और बलिदान कर दिया। उन्होंने कहाकि भाजपा पिक्चर तो देख रही लेकिन प्रदेश में बेरोजगार नौजवान को रोजगार मांगने पर पुलिस से पिटवा रही। भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है। उम्मीद है कि पिक्चर देखने के बाद भाजपा नेता कुछ सीख भी लेंगे।