Monday , January 30 2023

Free Electricity in Uttar Pradesh : यूपी में सपा की सरकार बनी तो 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे अखिलेश यादव, चुनाव से पहले कर दी बड़ी घोषणा

लखनऊ. Free Electricity in Uttar Pradesh- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने बड़ा दांव खेला है। समाजवादी पार्टी 19 जनवरी से ‘नाम लिखवाओ अभियान’ का आगाज करने जा रही है। लखनऊ में आयोजित प्रेसवार्ता में अखिलेश यादव ने सपा की सरकार बनने पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली पाने के लिए लोगों से नाम लिखवाने का आग्रह किया। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में 300 यूनिट मुफ्त बिजली देना शामिल किया है। इसके लिए कल से अभियान शुरू किया जाएगा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेसवार्ता में कहा कि जो लोग 300 यूनिट फ्री बिजली चाहते हैं वह लोग रजिस्ट्रेशन करें और फॉर्म भरें। वर्तमान में जिनके पास घरेलू कनेक्शन है, उनके बिजली बिल पर जो नाम लिखकर आता है, वही नाम लिखवाएं। सपा प्रमुख ने कहा कि जिन लोगों के पास अभी घरेलू बिजली कनेक्शन नहीं है लेकिन वह भविष्य में लेने वाले हैं। वे लोग आधार कार्ड और राशन कार्ड में लिखा नाम ही लिखवाएं।

यह भी पढ़ें : तो यूपी में दो महीने बाद सबको मिलेगी मुफ्त बिजली?