Monday , January 30 2023

RRR 4 days collection: फिल्म ने कमाए 91.50 करोड़ रुपए, बाहुबली-2 को नहीं कर पाई पीछे

दिल्ली. RRR box office collection. SS Rajamouli की फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने वीकेंड में जबरदस्त कारोबार करने के बाद सोमवार को भी अच्छी कमाई की है। चार दिनों में कुल 91.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं, जो कोरोनाकाल के बाद आई सभी बड़ी फिल्मों से काफी ज्यादा है। हालांकि बाहुबली-2 जैसे करिश्मा फिल्म करती नहीं दिख रही है।

फिल्म समीक्षक व ट्रेड अनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बताया कि फिल्म ने सोमवार (जो कामकाज के लिहाज से व्यस्ततम दिन होता है) को अच्छी कमाई की है। इस दिन कुल 17 करोड़ रुपए नेट कमाए हैं। पांचवे दिन मंगलवार को आरआरआर सौ करोड़ का नेट कलेक्शन कर लेगी। बता दें कि यह हिंदी भाषा में की गई कमाई के आंकड़े हैं।

बाहुबली 2 से पीछे आरआरआर-

बेहतरीन शुरुआत के बात भी फिल्म आरआरआर सोमवार को वह करिश्मा नहीं कर पाई जो एसएस राजामौली की ही बाहुबली कर गई थी। वीकेंड के बाद सोमवार को प्रभास स्टारर ने हिंदी भाषा में 40.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, और आरआरआर ने उसका आधा भी नहीं किया है। फिल्म 550 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनी है और लागत निकालने के लिए उसे 1100 करोड़ का नेट कलेक्शन करना होगा। नेट और ग्रॉस कलेक्शन का गणित समझने के लिए निम्न वीडियो को देखें-