Tuesday , February 7 2023

रामदास आठवले ने यूपी सरकार में मांगी भागीदारी, अमित शाह से मुलाकात जल्द

लखनऊ. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) ने यूपी सरकार में भागीदारी के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को मांग पत्र सौंपा है। जल्द केंद्रीय गृहमंत्री के साथ पार्टी अध्यक्ष रामदास आठवले की मीटिंग होगी, जिसमें आरपीआई को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में भागीदारी का रोडमैप तय होगा। यह कहना है आरपीआई के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता का।

पवन भाई गुप्ता ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में आरपीआई के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने उत्तर प्रदेश की तमाम विधानसभा सीटों पर भाजपा का प्रचार किया। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ओर से आरपीआई को 2022 में सरकार बनने के बाद भागीदारी देने की बात कही गयी थी। इसीलिए आरपीआई ने चुनाव में अपना एक भी प्रत्याशी नहीं उतारा था। नतीजन, दलित और वंचित समाज का भरपूर समर्थन भाजपा को मिला और प्रदेश में भाजपा की सरकार फिर सत्ता में वापसी कर सकी।

फिर से पूरे प्रदेश में अभियान चलाएगी
पवन भाई गुप्ता ने कहा कि आरपीआई 2024 लोकसभा चुनाव एवं दिसंबर में होने वाले नगर निगम चुनाव के मद्देनजर फिर से पूरे प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाकर, हर जिले, कस्बों,गांवों,विधानसभा में बैठकें करेगी और संगठन को नई धार देने का काम किया जाएगा।

बच्चों को बांटे लंच पैकेट
रविवार को आरपीआई के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने निरालानगर स्थित जेसी गेस्ट हाउस में पवन भाई गुप्ता का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश संयोजक रुचि शुक्ला और लखनऊ महानगर अध्यक्ष युवा वीसी हितेंद्रन ने स्कूली बच्चों को लंच पैकेट बांटे।