Monday , January 30 2023

Raksha Bandhan vs Laal Singh Chaddha- जब एक ही दिन बड़ी फिल्में टकराई बॉक्स ऑफिस पर और सभी ने मचाया धमाल

Akshay Kumar ने अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ और आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ से क्लैश पर दिया बयान।

Raksha Bandhan Vs Laal Singh Chaddha

दिल्ली. Raksha Bandhan vs Laal Singh Chaddha at Box Office. आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareen Kapoor Khan) स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha), हॉलीवुड की मल्टी ऑस्कर विनर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ (Forest Gump) का आधिकारिक रूपांतरण। ‘लाल सिंह चड्डा’ 11 अगस्त को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर की पारिवारिक ड्रामा फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के साथ क्लैश करने के लिए तैयार है। इसे सबसे बड़ी क्लैश कहा जा रहा है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट चार साल बाद बड़ परदे पर वापसी कर रहे हैं और अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे के रूप में दो बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद वापसी करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- OTT पर रिलीज होने के बावजूद Bhool Bhulaiyaa 2 कर रही बॉक्स ऑफिस पर कमाल, Jug Jug Jiyo से अब उम्मीद

जब क्लैश को दर्शकों ने किया पसंद, दोनों ने की कमाई-

दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर को जनता ने खूब पसंद किया है। ऐसे में उनके लिए किसी एक को चुनना बेहद मुश्किल होगा। आमतौर पर दो बड़ी फिल्मों का साथ रिलीज होना किसी एक फिल्म के लिए नुकसान होता है। लेकिन ऐसी भी हुआ है कि दोनों फिल्में हिट भी रहीं। जैसे आमिर खान की ‘लगान’ औऱ सनी देओल की ‘गदर’। फिर शाहरुख खान की ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की ‘काबिल’। अक्षय कुमार की ‘वेलकम’ और आमिर खान की ‘तारे जमीन पर’। शाहरुख खान की ‘वीर जारा’ अक्षय कुमार की ‘एतराज’। यह सभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चलीं। कुछ पहले तो कुछ रिलीज के कुछ ही दिन बाद। इस बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ के लिए बॉक्स ऑफिस पर नजीजे यूं ही सकारात्मक आएंगे या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन खिलाड़ी कुमार अक्षय कि दिली इच्छा है कि दोनों फिल्म अच्छी चलें।

अक्षय कुमार ने क्लैश पर दिया बढ़िया जवाब-

अक्षय कुमार ने हालांकि इस बार आमिर खान की फिल्म के साथ अपने क्लैश को लेकर जवाब दिया है। वे फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए दिल्ली में थे। इस दौरान उनसे इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये क्लैश नहीं है, बल्कि दो अच्छी मूवीज साथ में आ रही हैं और ये एक बड़ा दिन है। कोविड-19 की वजह से कई फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं हैं और कई अभी भी रिलीज डेट का इंतजार कर रही हैं तो ये नेचुरल है कि कई फिल्में साथ में रिलीज होंगी। मैं आशा करता हूं दोनों फिल्मों अच्छी चलें।