Saturday , January 28 2023

पीलीभीत में श्रद्धालुओं से भरा वाहन पेड़ से टकराया, दस की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख, दिए यह निर्देश

पीलीभीत. Pilibhit Road Accident. पीलीभीत में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें दस लोगों को मौत हो गई और करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना मिलने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद हादसे पर दुख जताया है व प्रशासन को बचाव कार्य तेजी के करने के निर्देश दिए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- ऑटो व पिकअप में हुई भीषण टक्कर, छह की मौत, मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार, पीलीभीत के गजरौला थाना इलाके में एक तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से टकरा गई। पिकअप पर सवार सभी श्रद्धालु हरिद्वार से गंगा स्नान करने के बाद बुधवार को शाम के वक्त गोला के लिए वापस लौट रहे थे। गुरुवार सुबह चार बजे यह पिकअप आसाम हाईवे पर गजरौला कस्बे के पास पहुंचा ही था कि सड़क किनारे पेड़ से इसकी भीषण टक्कर हो गई। वाहन की रफ्तार काफी तेज थी, इस कारण आगे से इसके परखच्चे उड़ गए। और आगे सड़क पर ही पलट गई। अचानक चीख पुकार मच गई। इसमें दस लोगों की मौत हो गई। सात लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें- Water Park की लापरवाही, चिल्ला-चिल्ला कर थक गए, किसी ने नहीं की मदद, स्विमिंग पूल में छात्र की डूबने से हुई मौत

बताया जा रहा है कि घायलों में एक की हालत गंभीर होने के कारण उसे बरेली रेफर किया गया है। घायलों ने मानें, तो चालक को झपकी आने से यह हादसा हुआ है। इसमें आठ लोगों ने मौके पर ही औऱ दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। घायलों का इलाज पीलीभीत के जिला अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी पुलकित खरे, पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. जिला अस्पताल पहुंचे। जिलाधिकारी पुलकित खरे ने बताया वाहन में कुल 17 लोग सवार थे। 10 लोगों की मौत हुई है। 7 लोग घायल हुए हैं।