Monday , January 30 2023

शिवपाल यादव को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- दो दिन बाद सामने आ जाएगी हकीकत

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के मुखिया व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीजेपी में जाने की चर्चाएं अफवाह हैं। यह कहना है सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर का। शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि यह सब अफवाह है। वह हमारे साथ हैं और संगठन को मजबूत कर पार्टी का विस्तार करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव दो दिन बाद हमारे कार्यक्रम में भी दिखेंगे। सुभासपा प्रमुख ने दावा करते हुए कहा कि सपा से कोई साथी या सहयोगी नाराज नहीं है। न शिवपाल नाराज हैं, न ओमप्रकाश राजभर नाराज हैं और न ही कृष्णा पटेल नाराज हैं।

यूपी चुनाव 2022 की समीक्षा के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) की प्रदेश स्तरीय बैठक सोमवार को लखनऊ में हुई। इस मौके पर राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी घोषित की गई। सुनील अर्कवंशी की जगह प्रेमचंद कश्यप को सुभासपा का नया प्रदेश अध्यक्ष घोषित किया गया है। इसके अलावा बैठक में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजों की समीक्षा की गई वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की रणनीतिे पर भी मंथन किया गया।

यह भी पढ़ें: सुभासपा के नये प्रदेश अध्यक्ष बने प्रेमचंद कश्यप, ओम प्रकाश राजभर का आह्वान- 2024 की तैयारियों में जुटें कार्यकर्ता