Wednesday , February 8 2023

मुलायम सिंह यादव ने 2024 चुनाव के लिए दिए निर्देश, अखिलेश ने दिया समर्थन

लखनऊ. समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में स्पष्ट कहा है कि यूपी में भाजपा और सपा में ही सीधी जंग है। सभी नेता कार्यकर्ता 2024 चुनाव के लिए तैयार हो जाए। सपा संरक्षक ने अखिलेश के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए साफ संदेश दिया है कि यह सपा मुखिया का ही विजन है कि यूपी में लड़ाई सपा बनाम भाजपा हो गई है। मुलायम ने आगे कहा कि हमारे ऊपर जनता के विश्वास को बनाए रखने की जिम्मेदारी है।

मुलायम ने कार्यकर्ताओं से किया सीधा संवाद
मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हम लोग गरीबों, किसानों, भूमिहीनों की बात करते हैं। सभी जातियों के साथ हमारा एक जैसा सम्मानजनक व्यवहार रहता है। सपा संरक्षक ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि सपा की चर्चा पूरी दुनिया में है। इसके बाद भी सपा के बारे में कुछ टिप्पणियां की जा रही हैं। ऐसे में आपकी जिम्मेदारी बहुत बढ़ गई है। लोगों ने विश्वास किया है तो इस विश्वास पर हम अडिग होकर काम करेंगे।

मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा और सपा के बीच ही लड़ाई है। इसकी वजह है यूपी चुनाव 2022 के नतीजे। भाजपा और सपा ने करीब दो-तिहाई वोट हासिल किए। चुनाव में भाजपा और सपा के बीच कड़ा मुकाबला भी दिखा। ऐसे में अगर कोई वोट बैंक सपा से छिटकता है तो पार्टी कमजोर होगी। फायदा भाजपा को होगा। मुलायम इसे अपनी तरह से कार्यकर्ताओं को समझाते दिख रहे हैं।