Thursday , June 1 2023

मां के प्रेमी ने उसकी तीन साल की बेटी का किया रेप, हत्या, किया सवाल तो उठाया यह कदम

Rape

बेंगलुरु. Mother’s boyfriend rape and kills her 3-year old daughter. कर्नाटक के बेंगलुरु में मंगलवार को तीन साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची की मां एक कपड़ा कारखाने में काम करती है। एक साल से अधिक समय से आरोपी के साथ उसके संबंध हैं। वह अपनी बेटी और प्रेमी के साथ अपने घर में रहती थी।

नशे में किया रेप व हत्या-
घटना राज्य की राजधानी के पश्चिमी हिस्से में कामाक्षीपाल्य पुलिस थाने की है। बच्ची की मां घर पर नहीं थी, तभी आरोपी ने कथित तौर पर बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि शराब के नशे में धुत आरोपी ने लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी मौके पर ही हत्या कर दी। शाम को जब मां काम के बाद घर पहुंची तो बेटी को बेहोश पाया। वह उस आदमी के साथ लड़की को पास के अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला ने किया सवाल तो प्रेमी ने मारा थप्पड़-
जब महिला ने अपनी बेटी की मौत के बारे में पूछा तो उसने उसे थप्पड़ मार दिया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को बुलाया जिसने उसे हिरासत में ले लिया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को बुलाया जिसने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस को शक था कि लड़की के साथ मारपीट की गई है क्योंकि उसके शरीर पर बाहरी घाव थे। अधिकारियों ने कहा, पूछताछ के दौरान, व्यक्ति ने लड़की के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने की बात कबूल की।

मामला दर्ज-
दक्षिण बेंगलुरु के डीसीपी पी कृष्णकांत ने कहा, “कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन में आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धारा 376 और 302 और POCSO अधिनियम (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया है।