Monday , January 30 2023

UP Elections 2022 : अलीगढ़ में दहाड़ीं मायावती, कहा- गलत साबित होंगे सर्वे, फिर से बनेगी बसपा की सरकार

अलीगढ़. UP Elections 2022- बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने रविवार को अलीगढ़ में बसपा कार्यकर्ताओं व प्रत्‍याशियों में जोश भरा। नुमाइश मैदान पर आयोजित जनसभा में मायावती ने 2007 की तरह वापस सरकार में आने का दावा किया। बसपा प्रमुख ने मतदाताओं को आगाह करते हुए कहा कि सभी को उनके साम, दाम, दंड और भेद से सावधान रहना है। हर पार्टी अपनी हवा बनाती है। मडिया व पोल से गुमराह नहीं होना है। पहले भी सर्वे गलत साबित हुए थे। इस बार भी गलत साबित करने हैं।

मायावती ने कहाकि बसपा ने कमर्चारियों व किसानों, युवाओं महिलाओं के विकास के लिए काम किए हैं। अब सरकार बनने पर ये काम और तेजी से किए जाएंगे। खेती के सस्ते साधन होंगे। सपा-भाजपा की तरह कानून का मजाक नहीं बनेगा। गुंडा व माफिया सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जाति धर्म के नाम पर गलत केस चलाए हैं। वह खत्म किए जाएंगे। बेकसूर लोगों को छोड़ा जाएगा। केवल अपराधी ही जेल में होंगे। कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर धरना देते हैं। इसके लिए आयोग बनेगा।

अब बनानी है बसपा की सरकार: मायावती
हाथरस कांड का जिक्र करते हुए मायावती ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में ही हाथरस कांड हुआ। भाजपा से दलितों को कोई लाभ नहीं मिला है। आरक्षण में भी लाभ नहीं मिला। सरकारी नौकरी का कोटा पूरा नहीं हुआ है। वहीं, प्रबुद्ध वर्ग भी भाजपा की सरकार में खुद को उपेक्षित महसूस कर रहा है। महंगाई बढ़ गई है। पूरे देश के किसान केंद्र की गलती की वजह से परेशान हैं। रोजगार नहीं मिल रहा। इसके चलते पलायन करना पड़ रहा है। जनता परेशान हैं। कोरोना में हालात और खराब हुई। अब इनसे निजात पाने के लिए अपनी हितौषी पार्टी की सरकार बनानी है।