Wednesday , February 8 2023

UP Crime News: हैवान बना चचेरा मामा, नाबालिग भांजी को ऐसे बनाया अपनी हवस का शिकार


बाराबंकी. UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी ही नाबालिग चचेरी भांजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। रिश्ते में चचेरे मामा के द्वारा नाबालिग के साथ कि गई इस बेहद घिनौनी हरकत से पूरे गांव में सनसनी का माहौल है। वहीं वारदात की जानकारी मिलते ही बाराबंकी के एसपी और सीओ सिटी समेत पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

चचेरे मामा ने बनाया अपनी हवस का शिकार
रिश्तों को शर्मसार करने वाला यह मामला बाराबंकी जिले थाना देवा क्षेत्र के टेरा खुर्द गांव की है। यहां एक शख्स ने अपनी ही चचेरी भांजी से गंदा काम किया। इस बात की जानकारी जब लोगों के सामने आई तो लोग हैरान राह गए। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई कैसे इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा कर सकता है।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात की जानकारी मिलने पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि देवा के टेरा खुर्द गांव में एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। साथ ही वारदात की एफआईआर दर्ज कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्दी दोषी को पकड़कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।