Tuesday , February 7 2023

मंदिर गई युवती को भी नहीं बख्शा, खंडहर में खींच ले गया एक दरिंदा, और फिर…

बाराबंकी. UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक मंदबुद्धि युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि बाराबंकी में फतेहपुर थाना क्षेत्र की एक मंदबुद्धि युवती गांव के बाहर बने मंदिर पर गई हुई थी। इसी दौरान उसे अकेला देख गांव के एक व्यक्ति उसे मंदिर के पास बने खंडहर में खींच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती के शोर मचाने पर गांव के कुछ लोग इकट्ठा हो गए। इसी बीच मौका पाकर आरोपी फरार हो गया। जब इसकी सूचना युवती के भाई को हुई तो उसने 112 डायल कर पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मंदिर गई युवती से रेप
वारदात बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र एक एक गांव की है। यहां के एक गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव की रहने वाली एक 28 वर्षीय मंदबुद्धि युवती के साथ गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किए जाने की घटना की जानकारी हुई। युवती के साथ जब यह घटना हुई तब वह गांव के बाहर बने मंदिर पर गई हुई थी। युवती के भाई ने बताया है कि उसकी बहन मंदिर पर गई हुई थी। गांव के ही एक व्यक्ति उसे अकेला देख मंदिर के पास बने एक खंडहरनुमा मकान खींच ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

पुलिस ने आरोपी को दबोचा
वहीं वारदात के समय युवती का भाई किसी काम से बाहर गया हुआ था। वारदात के समय युवती की चीख-पुकार सुनकर मौके पर गांव के कुछ लोग पहुंचे। गांव वालों को आता देख आरोपी वहां से फरार हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना युवती के भाई को दी। बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात की जानकारी होते ही भाई आनन-फानन में घर पहुंचा और इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ना चाहा तो उसने भागने की कोशिश की, लेकिन ने पुलिस उसे धर दबोचा। पुलिस अब इस मामले में युवती का मेडिकल कराने के बाद आगे की कार्रवाई में लगी हुई है।