Wednesday , February 8 2023

Crime News: व्यापारी को रास्ते में रोककर लूट की कोशिश, लोगों ने लुटेरे को दौड़ाकर पकड़ा और पेड़ से बांधकर पीटा


बाराबंकी. Crime News: जनपद बाराबंकी में एक खाद व्यापारी से बीच रास्ते लूट की कोशिश हुई है। व्यापारी अपनी बहन को उसके घर छोड़ने जा रहा था। उसी समय बीच रास्ते में घात लगाए एक लुटेरे ने उनपर धावा बोल दिया और लूट की कोशिश करने लगा। लेकिन व्यापारी के शोर मचाने पर मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने दोड़ाकर लुटेरे को पकड़ लिया। जिसके बाद उसे एक पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने पुलिस को मौके पर बुलाकर लुटेरे को उनके हवाले कर दिया।

बीच रास्ते लूट की कोशिश
पूरी घटना जनपद बाराबंकी के फतेहपुर कोतवाली के पास की है। जहां पर अपनी बहन और भांजे को घर छोड़ने जा रहे एक खाद विक्रेता को रास्ते में खड़े लुटेरे ने जबरन रोक लिया। लुटेरे ने व्यापारी को धमकाकर उसके बैग में रखा 16 हजार रुपया छीन लिया और भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन व्यापारी के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने लुटेरों को दौड़ाकर दबोच लिया। लोगों ने लुटेरे को पेड़ से बांधकर जमकर उसकी पिटाई भी की और पिटाई का वीडियो भी बनाया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोतवाली के कुछ दूरी पर वारदात
वहीं फतेहपुर कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर लुटेरे ने इस वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है। यहां पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जाती है, लेकिन मौके पर कोई भी मौजूद नहीं था। जिसके चलते लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। वहीं व्यापारी ने अब पुलिस को तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने लुटेरे को पकड़कर मामला दर्ज कर लिया है।

बहन को भेजने जा रहा था व्यापारी
वहीं व्यापारी ने बताया कि वह अपनी बहन और भांजे के साथ रुपए लेकर जा रहे थे। तभी रास्ते में लुटेरे ने उन्हें ने रोक कर बैग से 16 हजार रुपये छीन लिए और भागने की कोशिश की। फिर जब हमने शोर मचाया तो लोग इकट्ठा हो गये और उन्होंने लुटेरों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।