Monday , January 30 2023

पत्नी के न आने से नाराज पति ने भरे चौराहे पर खुद का गला रेता

हमीरपुर. हमीरपुर में अजोबी गरीब मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने मायके से आने से मना किया तो पति ने खुद का गला रेत डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पति को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे कानपुर रिफर कर दिया।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत में श्रद्धालुओं से भरा वाहन पेड़ से टकराया, दस की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख, दिए यह निर्देश

पूरा मामला हमीरपुर के मुस्करा थाना क्षेत्र के खड़ेही लोधन गांव का है। याहां 45 वर्षीय महेंद्र पुत्र हरदयाल पांचाल का काफी दिनों से अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। इसके चलते उसकी पत्नी जालौन जनपद के उरई कस्बे में अपने मायके में रह रही थी। महेंद्र वहां से वापस लौट रहा था। तभी कस्बा स्थित प्रमुख चौराहे में पहुंचने पर अचानक उसने मानसिक संतुलन खो दिया और चाकू से खुद का गला रेत लिया और बेहोश होकर गिर गया। यह देख आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई। वहीं चेकिंग कर रही मुस्करा पुलिस ने घायल के हाथ से चाकू छीन उसे तुरंत कस्बा स्थित सीएचसी पहुंचाया।

ये भी पढ़ें- ऑटो व पिकअप में हुई भीषण टक्कर, छह की मौत, मचा कोहराम

इमरजेंसी में तैनात डा. शिवजी गुप्ता ने प्राथमिक उपचार कर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां उसका प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि जानकारी करने पर पता चला है कि महेंद्र का विवाद उसकी पत्नी से चल रहा है और पत्नी उरई में रहती है। जहां से वह आज लौटा और अचानक चौराहे पर चाकू से खुद का गला रेत आत्महत्या का प्रयास कर लिया।