Monday , January 30 2023

Viral Video: नशे में टल्ली होमगार्ड का बीच चौराहे पर घंटों चला ड्रामा, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक नशे में धुत होमगार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह होमगार्ड कौन है अभी यह जानकारी तो नहीं हो पाई है। लेकिन इसका नशे में धुत वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि नशे में धुत्त शख्स ने वर्दी की पैंट और बेल्ट लगा रखी है। साथ ही उसकी मोटरसाइकिल पर भी पुलिस का लोगो बना हुआ है। वहीं बाराबंकी पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद ट्वीट करते हुए साफ किया कि नशे में दिख रहा शख्स होमगार्ड है और लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात है। साथ ही उसका वीडियो वायरल होने के बाद उसक खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

नशे में टल्ली होमगार्ड
जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो बदोसराय कोतवाली के मेन चौराहे का है। इस वीडियो में एक होमगार्ड खाकी की पैंट, बेल्ट और पुलिस की लोगो लगी मोटरसाइकिल से चौराहे पर दुकानदारों से रौब झाड़ता दिख रहा है। जब लोग इससे काफी परेशान हो गए तो उन्होंने इसका वीडियो बनाया और पीआरबी 112 पर इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे पीआरबी के जवानों ने नशे में धुत होमगार्ड को वहां से ले गये। वहीं अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बीच चौराहे पर जमकर किया बवाल
चश्मदीदों के मुताबिक यह श्ख्स खाकी की पैंट और पुलिस की लोगो लगी मोटरसाइकिल से मेन चौराहे पर पहुंचा। वह नशे में धुत था। जो सही से मोटरसाइकिल भी नहीं चला पा रहा था। यहां तक कि वह चौराहे पर मोटरसाइकिल लेकर गिर भी गया। इस बीच जब दुकानदार और राहगीर उसके पास पहुंचे तो वह उन लोगों पर रौब झाड़ने लगा। नशे में धुत यह होमगार्ड बीच चौराहे पर घंटों ड्रामेबाजी करता रहा। जिससे मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। नशे में धुत होमगार्ड द्वारा चौराहे पर की गई ड्रामेबाजी का वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया। जिसके बाद इसे वायरल कर दिया। वहीं बाराबंकी पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद साफ किया कि नशे में दिख रहा शख्स होमगार्ड है और लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात है। साथ ही उसका वीडियो वायरल होने के बाद उसक खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।