Monday , January 30 2023

नूपुर शर्मा के समर्थन में आईं साध्वी प्राची, कहा- सच परेशान हो सकता है मगर पराजित नहीं

मुजफ्फरनगर. भाजपा से निष्कासित नूपुर शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यहां इनके निलंबन का मुद्दा गरमाता जा रहा है। एक वर्ग इन्हें सही करार देते हुए भाजपा की कार्यवाही को अनुचित करार दे रहा है, जबकि दूसरा वर्ग इसे उचित मान रहा है। नूपुर के समर्थन को लेकर भाजपा समर्थकों में ही दो फाड़ है। बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर लोग नूपुर शर्मा का समर्थन कर रहे हैं। इस बीच हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने नूपुर शर्मा का समर्थन करते हुए कहा कि है कि नूपुर शर्मा को सच बोलने की सजा मिली है।

सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर पहुंची साध्वी प्राची ने कहा कि मुझे बड़ी हंसी आती है कि सच बोलने पर भी सजा मिलती है। नूपुर शर्मा को भी वहीं सजा मिल रही है। लेकिन, याद रखना सच परेशान हो सकता है, मगर पराजित कभी नहीं होता। उन्होंने कहा कि आज हर सनातनी नूपुर शर्मा के साथ है और मैं भी नूपुर शर्मा और भाई नवीन जिंदल के साथ हूं। साध्वी ने कहा कि ओवैसी फूल नहीं बरसा रहा है। हिम्मत है तो उसे गिरफ्तार करके दिखाओ। 10 जून को बरेली का तौकीर रजा खुलेआम 100 करोड़ को धमकी देता है। देवबंद के मौलान मदनी पर कार्रवाई करो।

…तो अल्लाह भी खुश होगा और मोहल्ला भी: साध्वी प्राची
साध्वी प्राची ने कहा कि अकेले कानपुर की ही बात नहीं, बल्कि जहां भी दंगा होता है उसमें पीएफआई और आईएसआई का हाथ होता है। उन्होंने योगी सरकार से जुमे की नमाज के बाद मौलवियों के भाषण की वीडियो रिकॉर्डिंग कराने की बात कही। साध्वी ने कहा कि जहां पर दंगे होते हैं, वहां के मदरसे और मस्जिद को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाए, फिर कहीं दंगा नहीं होगा। अल्लाह भी खुश होगा और पूरा मोहल्ला भी खुश होगा।

यह भी पढ़ें: कानपुर हिंसा में अब तक 38 गिरफ्तार, 40 और संदिग्धों के पोस्टर जारी, उपद्रवियों को ढूंढ रहे 3 स्पेशल IPS और 4 टीमें