Tuesday , February 7 2023

Hardoi: भाई बनकर प्रेमिका की ससुराल पहुंचा प्रेमी और पति के सामने ही कर दी यह हरकत, विवाद के बाद पति के पैरों तले जमीन ही खिसक गई

हरदोई. प्यार में लोग सारी हदें पार कर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में। जनपद की शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक प्रेमी अपनी नवविवाहित प्रेमिका की ससुराल पहुंच गया। यहां वह प्रेमिका का भाई बनकर रहने लगा। परिजनों को शक तो हुआ, लेकिन नई-नई शादी होने के चलते वह चुप रहे। नतीजन, दोनों की हरकतें और बढ़ गईं। अगले दिन तो हद हो गई जब भाई बनकर रह रहा प्रेमी अपनी प्रेमिका को पीटने लगा, वह भी उसके पति के ही सामने। देखकर पति आगबबूला हो गया और तथाकथित भाई को पीटने से रोका। लेकिन, हद तो तब हो गई जब पत्नी ने ही पति को बीच में बोलने से रोक दिया। पत्नी ने बताया कि यह उसका भाई नहीं बल्कि प्रेमी है और दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

पत्नी के खुलासे के बाद मानो पति के पैरों तले जमीन ही खिसक गई है। आनन-फानन में पूरा घर इकट्ठा हो गया। मोहल्ले के लोग भी जमा हो गये। मायके पक्ष को भी बुलाया गया। हंगामे की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई। यहां काफी विवाद हुआ। दोनों पक्ष लड़की को समझाते रहे, लेकिन वह नहीं मानी। युवती ने अपने बालिग होने का हवाला देते हुए कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। फिर पुलिस ने मामला शांत करवाकर प्रेमी और प्रेमिका दोनों को साथ में भेज दिया। आपको बता दें कि इसी महीने की 14 मई को युवती की शादी हुई थी। 22 मई को उसका प्रेमी कानपुर से अपनी प्रेमिका के ससुराल पहुंच गया था।

यह भी पढ़ें: बर्तन बेचने वाला ही निकला बाइक चोरों का सरगना, बिहार-बनारस में पार्ट्स करते थे सप्लाई