Tuesday , February 7 2023

“गेम डिजाइनिंग में युवाओं के लिए हैं करियर की बेहतर संभावनाएं”

लखनऊ. राजधानी के हजरतगंज स्थित माया एकेडमी ऑफ़ एडवांस्ड सिनेमेटिक (maac) द्वारा गेम डिजाइन सेमिनार आयोजित किया गया। यह संगोष्ठी सफल कपूर, गेम डिजाइन के प्रमुख, मिनिक्लिप पार्टनर स्टूडियो, Portugal द्वारा लिया गया। इस संगोष्ठी में 100 से ज्यादा विद्यार्थियों ने भाग लिया। सेमिनार के दौरान सफल कपूर ने गेम इंडस्ट्री की पाइपलाइन और इंडस्ट्री में बढ़ती नौकरी के अवसरों के बारे में भी छात्रों से बात की। गेम डिजाइन में किस तरह से छात्र अपने पोर्टफोलियो तैयार कर सकते हैं और क्यों एक अच्छा पोर्टफोलियो महत्वपूर्ण है? इसके बारे में भी चर्चा की गई।

इस आयोजन के समापन पर माया एकेडमी ऑफ़ एडवांस्ड सिनेमेटिक लखनऊ, कानपुर और दिल्ली के डायरेक्टर रमन शर्मा का कहना है की हमारी संस्था इस तरह के आयोजन समय-समय पर अपने छात्रों की ज्ञान वृद्धि और जागरूकता के लिए इस तरह के कई सेमिनार को आयोजित करवाता रहता है जिससे की छात्रों को अपने भविष्य के लिए प्रेरणा मिलती रहे और साथ ही साथ इस इंडस्ट्री की जानकारी भी मिलती रहे.

शुरू हो गये हैं एडमिशन
ये सेमिनार कोरोना के सभी नियमों को ध्यान में रखते हुए रखा गया। मैक लखनऊ और कानपुर में 2022-23 सेशन के लिए एडमिशन ओपन हो गए हैं। अधिक जानकारी के लिए आप नजदीकी मैक सेंटर विजिट करें।