Wednesday , February 8 2023

Festival Offers- ओला कार्स ने की प्री-ओन्ड कार फेस्टिवल की घोषणा, वाहनों पर 1 लाख तक की छूट, फ्री सर्विसिंग भी

लखनऊ. Festival Offers- मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला ने बड़े प्री-ओन्ड कार फेस्टिवल की घोषणा की है, जिसमें ओला कार्स प्लेटफॉर्म पर 2000+ बेस्ट डील्स और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यहां ग्राहक 1 लाख रुपयों तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं, साथ ही 2 साल तक मुफ्त सर्विसिंग, 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की आसान वापसी पॉलिसी जैसी उद्यम में पहली बार लायी जा रही सुविधाएं पा सकते हैं।

ओला कार्स के सीईओ अरुण सरदेशमुख ने कहा, “हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित, ओला डीलरशिप पर आधारित वाहन वाणिज्य के 100 से अधिक सालों से चले आ रहे मॉडल को फिर से तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस दिवाली में, ओला कार्स के रोमांचक, अभूतपूर्व डील्स और ऑफर्स ग्राहकों को वाहनों की ओनरशिप का ऐसा अनुभव प्रदान करेंगे जो नया वाहन खरीदने के अनुभव से भी बेहतर होगा और यह सभी सुविधाएं उन्हें घर बैठे मिल सकती हैं।”

पुराने वाहन बेचने के लिए वन स्टॉप शॉप

ओला कार्स ग्राहकों को ओला ऐप के ज़रिए नए और पुराने दोनों तरह के वाहन खरीदने में सक्षम बनाती है। यह ग्राहकों को खरीद से लेकर, वाहन वित्त और बीमा, पंजीकरण, वाहन स्वास्थ्य निदान और सेवा, एक्सेसरीज़ सहित स्वामित्व के दौरान रखरखाव के लिए ओईएम स्तर के गुणवत्ता मानक और अंत में वाहन को ओला कार्स को फिर से बेच पाना आदि सेवाएं प्रदान करता है। जो ग्राहक अपनी कारों को बिना किसी परेशानी के खरीदना, बेचना और उनका प्रबंधन करना चाहते हैं उनके लिए यह वन स्टॉप शॉप बनेगा।

पहले महीने ही 5 हजार कारों की बिक्री
ओला कार्स अपने परिचालन के पहले महीने में पहले ही 5,000 वाहनों की बिक्री कर चुकी है; और हाल ही में कंपनी ने 300 केंद्रों के साथ 100 शहरों में विस्तार करने की अपनी योजना की घोषणा की है। वाहन निदान, सेवा, समर्थन और बिक्री जैसे क्षेत्रों में 10,000 से अधिक लोगों को भी काम पर ले रही है।