Tuesday , February 7 2023

केवल पांच मिनट में कमाएं 500 रुपये, बस आपको करना होगा ये छोटा सा काम

लखनऊ. आज महंगाई के दौर में पैसा कौन नहीं कमाना चाहता। किसे नहीं अच्छा लगता कि वह अपने रोज के कामकाज के साथ-साथ थोड़ी साइड इनकम भी करता रहे। ऐसे में इन लोगों के लिये कुछ पैसे कमाने का आसान सा रास्ता है। बस इसके लिए सामने वाले को थोड़ा टेक्निकल नॉलेज के साथ ट्रिकी भी होना पड़ेगा। हालांकि इससे आप ज्यादा मोटी कमाई तो नहीं कर सकते लेकिन हां, अपना पॉकेट खर्च तो आसानी से निकाल ही सकते हैं।

पांच मिनट में कमाएं पांच सौ रुपये
एक आसान से तरीके से आप अपनी इनकम में थोड़ा-बहुत इजाफा कर सकते हैं। यह इनकम आप PhonePe App के जरिये आसानी से कर सकते हैं। आज के समय में PhonePe App तो लगभग हर इंसान के स्मार्टफोन में इंस्टाल मिलेगा। इसलिये अगर आपके फोन में भी यह ऐप इंस्टाल है तो कंपनी ने आपके लिये एक अच्छा ऑफर निकाला है। जिसके जरिये आप केवल पांच मिनट में 500 रुपये की कमाई कर सकते हैं।

जानें कमाई का तरीका
Phonepe App के इस ऑफर से आप आसानी से 500 रुपये कमा सकते हैं। इसके लिये बस आपको PhonePe को अपने 5 दोस्तों को रेफर करना होगा। आपको हर PhonePe रेफर पर 100 रुपये मिलेंगे। इस हिसाब से पांच लोगों को PhonePe रेफर करने पर आपको 500 रुपये तक मिल जाएंगे। दरअसल जब आप PhonePe किसी को रेफर करते हैं तो आपको 100 रुपये कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक आपको तभी मिलता है जब रेफर किया गया शख्स पहली बार PhonePe पर UPI के जरिए अपना बैंक अकाउंट ऐड करता है। बैंक अकाउंट एड करते ही आपको कैशबैक मिल जाएगा और आप उसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसी तरह आप कई लोगों को एप रेफर करके रोजाना कमाई कर सकते हैं।

जानें रेफर करने का तरीका

  • सबसे पहले फोन में PhonePe ऐप को ओपेन करें।
  • फिर Refer And Earn 100 पर टैप करें।
  • WhatsApp, Facebook, Twitter से आप ऐप को रेफर कर सकते हैं।
  • जिसे ऐप रेफर किया है, उसे PhonePe पर UPI के जरिए अपना बैंक अकाउंट ऐड करने के लिये कहें।
  • उसके बैंक अकाउंट एड करते ही आपको 100 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा।