Tuesday , February 7 2023

सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव के पुराने बयान का जिक्र कर अखिलेश यादव पर किया जमकर हमला

लखनऊ. विधानसभा में सदन की कार्यवाही के दौरान मंगलवार को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) में खूब बहस देखने को मिली। इस बीच सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर पूर्व में उनके पिता मुलायम सिंह यादव द्वारा दिए गए एक बयान का जिक्र करते हुए तंज कसा, जिसमें उन्होंने कहा था लड़के हैं, ‘गलती कर देते हैं’। सदन में सपा अध्यक्ष ने सत्ता पक्ष पर कानून व्यवसथा व महिला सुरक्षा को लेकर खूब प्रहार किए थे।

उन्होंन कहा कि समाज में जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं, उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। सरकार जीरो टॉलरेंस की बात करती है, लेकिन उसके बावजूद इतनी घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने सिद्धार्थनगर की घटना का जिक्र किया साथ ही कहा कि इलाहाबाद में एक पूरा परिवार खत्म कर दिया गया। उसका अब तक खुलासा नहीं हुआ है।

सीएम योगी ने दिया जवाब-

सीएम योगी ने इस पर एक-एक कर अखिलेश पर खूब पलटवार किए। उन्होंने कहा कि”ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। अब यहां अपराधियों के बारे में यह नहीं कहा जाता है कि ‘लड़के हैं, गलती कर देते हैं।” सीएम ने आगे कहा, सरकार अपराध और अपराधियों के मुद्दे पर अपनी कार्रवाई को जारी रखेगी। सुरक्षा का अधिकार सबको देना सरकार की जिम्मेदारी है। कोई व्यक्ति सरेआम अपराध करे, इसे सरकार स्वीकार नहीं कर सकती है।