Saturday , June 3 2023

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, यूपी पुलिस में मचा हड़कंप

लखनऊ. सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी यूपी पुलिस के कंट्रोल रूम 112 के व्हॉट्सएप ग्रुप पर आई है, जिसके तुरंत बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और ऑपरेशन कमांडर ने सुशांत गोल्फ सिटी में मामला दर्ज कराकर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने बताया कि डायल 112 के सोशल मीडिया के वाट्सएप नंबर पर एक नंबर से शाहिद खान नाम के युवक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसकी जानकारी उन्होंने संप्रेक्षण अधिकारी अंकिता दुबे को दी। फिर उच्चाधिकारियों को जानकारी देकर मामले में तहरीर दी गई है। इस आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने आगरा मेट्रो का किया डिजिटल अनावरण, पीले रंग में क्या खूब लग रही मेट्रो

पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है। इसके लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। व्हॉट्सएप पर आए मैसेज का कमांडर ने स्क्रीनशॉट भी टीमों को उपलब्ध कराया है। सर्विलांस व साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में जानकारी जुटाने में जुटी हैं। धमकी देने वाले की लोकेशन आदि ट्रेस की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

ये भी पढ़ें- फिर चला ‘योगी बाबा’ का बुलडोजर, श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे को गिराया गया, सोसाइटी वालों ने बांटी मिठाई

इससे पहले भी सीएम योगी को ऐसी धमकी मिल चुकी है। उस वक्त उन्हें यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। 4 फरवरी को एक ट्वीट में लेडी डॉन के नाम से एक ट्विटर अकाउंट से सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।