Tuesday , February 7 2023

UP Elections 2022: पीलीभीत में सीएम योगी का बड़ा बयान- कोर्ट के फैसले से साबित हो गया कि सपा आतंकवादियों को समर्थन देती थी

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ, पीलीभीत और सीतापुर में कई जनसभाएं की। पीलीभीत के पूरनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 से पहले चारों ओर अराजकता का माहौल था। अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में शामिल अपराधियों में यूपी के भी कुछ आतंकवादी थे। उनमें से कुछ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ प्रचार करते नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने पूछा यही नई सपा है, नई हवा है। सपा सरकार ने दर्जन भर आतंकी मुकदमों को वापस लिया। किसी ने अयोध्या, किसी ने बजरंगबली, किसी ने बिजनौर, लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर में आतंकी हमले किये। इनकी पैरवी सपा सरकार करती थी। शुक्रवार के न्यायालय के फैसले से साबित हो गया कि सपा आतंकवादियों को समर्थन देती थी।

योगी ने कहा कि पहले की सरकारों में अराजकता, सत्ता प्रायोजित दंगे, अपराध व अराजकता का तांडव होता था। कोई खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करता था। लेकिन, पांच वर्षों में भाजपा सरकार ने जो काम किया उससे न कोई अब न कोई दंगा होता है और न ही कहीं कर्फ्यू लगाने की जरूरत पड़ती है। इस दौरान महिलाओं और व्यापारियों का भी उत्पीड़न नहीं हुआ।

विकास के पथ पर बढ़ रहा है पीलीभीत
मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच साल पहले पूरनपुर और प्रदेश में क्या होता था यह किसी से छिपा नहीं है। लेकिन अब कर्फ्यू का स्थान कांवड़ यात्रा ने ले लिया है। विकास के पथ पर हमारा पीलीभीत बढ़ रहा है। पीलीभीत को मेडिकल कॉलेज मिलने का दशकों पुराना सपना पूरा हो रहा है। कहा कि पिछली सरकारों में अन्नदाता आत्महत्या करता, किसान भूख से मरता था, व्यापारी तबाह था, नौजवान बेरोजगार था।