Monday , January 30 2023

UP Elections 2022: सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट, यूपी में एक हाथ से विकास किया और दूसरे हाथ से चला बुलडोजर

फर्रुखाबाद. UP Elections 2022- जनपद के अमृतपुर विधानसभा क्षेत्र के राजेपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार ने लूटने वालों को बेपर्दा करने का काम किया है। एक हाथ से विकास किया और दूसरे हाथ से बुलडोजर चलाया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जब विपक्षी दलों के नेता घरों में थे भाजपाई जनता की सेवा कर रहे थे। सरकार ने सभी का फ्री में इलाज कराया। फ्री में वैक्सीन लगवाई और फ्री में राशन बांटा। अब जनता की बारी है जो इस बार बीजेपी के पक्ष में वोट करने को तैयार है। रविवार को उन्होंने फर्रुखाबाद के अलावा एटा और औरैया में भी जनसभा की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा बहू-बेटियों व व्यापारियों की सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रही है। अब प्रदेश में दंगे नहीं होते, कांवड़ यात्रा भी निकल रही है। अपराधियों की संपत्ति जब्त की जा रही है। माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है। हर जिले में मेडिकल कॉलेज बनवाया रहा है, स्वास्थ्य सेवाएं दी जा रही है। अब नए डाक्टर बनेंगे और घर पर ही स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी। कहा कि यूपी सरकार ने आलू किसान के लिए फूड सेंटर बनाने का काम किया है। किसानों का कर्ज माफ किया है। गांवों में बिजली, शौचालय, आवास दिया है। अब हर घर में पीने का पानी देने का काम कर रहे हैं। एक्सप्रेस वे को लिंक मार्ग से जोड़ने का भी काम करेंगे। पहले सैफई में ही काम दिखता था, अब पूरे प्रदेश में काम हो रहा है।