Monday , January 30 2023

Shahjahanpur: सुहागरात पर लाइट गई तो छत पर सो गया दूल्हा, नीचे दूल्हन ने कर दिया ‘कांड’

शाहजहांपुर. इलेक्ट्रिसिटी यानी बिजली की वजह से बसने से पहले ही एक परिवार उजड़ गया। मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का है। जहां एक दुल्हन सुहागरात पर दूल्हे को धोखा देकर फुर्र हो गई। इतना ही नहीं, वह अपने साथ सोने-चांदी के जेवर, 11 हजार रुपए कैश और मोबाइल भी ले गई। दरअसल, सुहागरात पर अचानक लाइट चली गई तो दूल्हा छत पर सोने चला गया और पत्नी फरार हो गई। फिलहाल, परिजनों की तरफ से अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

सुनें आज की बड़ी खबरें…

शाहजहांपुर जिले के कटरा इलाके के पलिया दरोबस्त निवासी रिंकू सिंह की शादी 27 मई को कुशीनगर निवासी काजल से हुई थी। 28 मई को विदाई के बाद वह ससुराल आई थी। थके होने के कारण सभी लोग जल्दी-जल्दी सोने चले गये। नव विवाहित जोड़ा भी सुहागरात को यादगार बनाने की तैयारी में था। रात 11 बजे अचानक लाइट चली गई। गर्मी बहुत थी तो रिंकू छत पर सोने चला गया। पत्नी नीचे कमरे में ही रही। करीब तीन घंटे बाद यानी रात दो बजे जब लाइट आई तो दूल्हा रिंकू नीचे आया, लेकिन पत्नी कमरे से नदारद थी। तब तक सभी लोग जग चुके थे। उसने इधर-उधर खोजा, लेकिन वह नहीं मिली। घर का मेनगेट भी खुला था।

यह भी पढ़ें:  भाई बनकर प्रेमिका की ससुराल पहुंचा प्रेमी और पति के सामने ही कर दी यह हरकत, विवाद के बाद पति के पैरों तले जमीन ही खिसक गई

परिजनों के गंभीर आरोप
दूल्हे ने पत्नी के नंबर पर कॉल किया, लेकिन वह स्विच ऑफ था। ससुराल संपर्क किया तो वहां से भी कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। दूल्हे के परिवार का कहना है कि कहीं न कहीं ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। जेवर सहित दुल्हन के गायब होने की सूचना थाने पर दी है। दूल्हे के परिजनों का आरोप है कि अंधेरे का फायदा उठाते हुए दुल्हन जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई है।

यह भी पढ़ें: शादी की रात चुपके से फेसबुक फ्रेंड में मिलने पहुंची महिला, वहां मिला ऐसा धोखा जिसे वह कभी नहीं भूल पाएगी