Tuesday , February 7 2023

Bhool Bhulaiyaa 2 collection- वीकेंड में फिल्म ने किया कमाल, की 55 करोड़ की कमाई

दिल्ली. Bhool Bhulaiyaa 2 three days collection. कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने वीकेंड में वो कर दिया जो इस वर्ष बॉलीवुड की बिग स्टारर फिल्में नहीं कर सकीं। फिल्म ने वीकेंड में कुल 55 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली, जो कार्तिक आर्यन के लिए भी बड़ी उपलब्धि है। फिल्म समीक्षक व बिजनेस अनालिस्ट तरण आदर्श ने इस जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म ने पहले तीन दिनों में 55.96 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

पहले ही वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर अर्धशतक सभी कलाकार लगाना चाहते हैं। कार्तिक आर्यन के लिए अब यही हुआ है क्योंकि उनकी भूल भुलैया 2 ने इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को हासिल किया है। बेशक, कुछ फिल्मों ने 100 करोड़ का वीकेंड भी हासिल किया है, लेकिन उनकी संख्या बहुत कम है। इसके अलावा, यह एक समय में एक कदम उठाने के बारे में है और अभिनेता कार्तिक आर्यन भी इस बात से खुश होंगे कि कि उनकी हॉरर-कॉमेडी ने अपने पहले वीकेंड में 55.96 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म ने 14.11 करोड़ की बहुत अच्छी ओपनिंग ली थी। शनिवार और रविवार को फिर से कलेक्शन में बहुत अच्छा उछाल देखने को मिला। रविवार को फिल्म ने 23.51 करोड़ की कमाई की। यह वास्तव में अभिनेता के लिए एक और बड़ी उपलब्धि है क्योंकि एक ही दिन में इस तरह का कमाई अब तक उनके नाम नहीं थी। यहां से कार्तिक आर्यन की नई पारी की शुरूआत कही जा सकती है।