Tuesday , February 7 2023

Bhool Bhulaiyaa 2 संग मनाएं Super Sunday, OTT पर हुई रिलीज

दिल्ली. Bhool Bhulaiyaa 2 on OTT. कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी अभिनीत भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म अब तक करोड़ों रुपये बटोर चुकी है। शनिवार तक कुल 175 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। और यह अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालाँकि, फिल्म अब रविवार से ओटीटी प्लेटफऑर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम भी कर रही है। जो दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर आसानी से देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 collection- वीकेंड में फिल्म ने किया कमाल, की 55 करोड़ की कमाई

फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा था कि फिल्म अगले माह ही ओटीटी पर आएगी, लेकिन मेकर्स ने जल्द रिलीज कर दर्शकों को बहुत बड़ा सर्पराइज दे दिया है। ओटटी पर पर रिलीज होने को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, “‘भूल भुलैया’ की यात्रा अब तक पूरी तरह से संतुष्टिदायक और पूर्ण रही है। मैं सुपर थ्रिल्ड हूं कि फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर भी अपना घर बना लिया। और अब हम नेटफ्लिक्स के जरिए दुनिया भर के दर्शकों और अपने सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करना जारी रखते हैं।

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Review- फैमिली एंटरटेनर है कार्तिक, कियारा और तब्बू की हॉरर-कॉमेडी फिल्म

2007 की हिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने अभिनय किया था। फिल्म अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित की गई थी।