Wednesday , February 8 2023

Bhool Bhulaiyaa 2 box office- 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म, तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

दिल्ली. Bhool Bhulaiyaa 2 Collection. कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। फिल्म सौ करोड़ के क्लब में तेजी से शामिल हो गई है। शनिवार को फिल्म ने 11.35 करोड़ रुपए की कमाई की है। जिसके साथ ही फिल्म ने कुल 109.92 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह फिल्म कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ है।

ये भी पढ़ें- Anek Box Office Collection- फिल्म की रही बेहद धीमी शुरुआत, ‘भूल भुलैया 2’ 100 करोड़ क्लब में होने जा रही शामिल

कार्तिक आर्यन का विजय रथ जारी-

अक्टूबर 2015 में ‘प्यार का पंचनामा 2’ के साथ शुरू हुई विजयी यात्रा लगातार चल रही है। तब से लेकर अब तक कई सफलताएं उन्हें मिल चुकी है। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ उनकी पहली बड़ी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाया था। ‘पति पत्नी और वो’ और ‘लुका छुप्पी’ ने भी अच्छा प्रदर्शन किया पर दुर्भाग्य से शतक बनाने से चूक गए।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को पछाड़ा-

हालाँकि नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने यह उपलब्धि हासिल की है और बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है। यह फिल्म कार्तिक की नई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लाइफटाइम कलेक्शन (108.71 करोड़) को पछाड़ चुकी है। इस सप्ताह आयुष्मान खुर्राना की फिल्म ‘अनेक’ का कुछ खास प्रभाव नहीं पड़ रहा है। ऐसे में अनुमान है कि ‘भूल भुलैया 2’ फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।