Wednesday , March 22 2023

Road Accident: बांदा-बहराइच हाईवे पर डंपर ने बोलेरो को मारी टक्कर, तिलकोत्सव से लौट रहे तीन की मौत दो घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायबरेली. बांदा-बहराइच हाइवे पर रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इनमें से तीन की मौत हो गई जबकि लखनऊ के ट्रामा सेंटर में अन्य दो का इलाज चल रहा है। हादसा रविवार सुबह करीब 5 बजे हुआ जब एक डम्पर ने बोलेरो को टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया और दो की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर जिले के थाना किशनपुर के इलौलीपुर निवासी राजेश सिंह (50), सरौली निवासी अनुग्रह प्रताप सिंह (40), प्रताप भानु उर्फ़ गप्पू (40), सुरेश अग्रहरि (35) व पहोरा के रहने वाले राजकुमार सिंह (35) बोलेरो से रुकनापुर जनपद लखीमपुर एक तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। रविवार की सुबह सभी वापस फतेहपुर जा रहे थे। रविवार सुबह बांदा-बहराइच हाईवे पर नंदा खेड़ा गांव के पास उनकी बोलेरो व डंपर की आमने सामने से टक्कर हो गई।

पुलिस का बयान
हादसे में राजेश सिंह, अनुग्रह प्रताप सिंह, गप्पू उर्फ प्रताप भानु की मौत हो गई। कोतवाल नारायण कुशवाहा ने बताया कि सूचना पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने 3 युवकों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचित करने के साथ ही मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डंपर चालक की तलाश की जा रही है।