Tuesday , February 7 2023

अखिलेश यादव ने चाय की चुस्की लेते-लेते साधा भाजपा पर निशाना, दिया बहुत बड़ा बयान

बाराबंकी. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज लखनऊ से महमूदाबाद जाते समय बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में चाय पीने के लिए एक दुकान पर रुके। चाय पीते-पीते उन्होंने लोगों से बातचीत भी की और कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में खुलेआम बेईमानी की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव में पैसे बांटे हैं हम सबको पता है।

अखिलेश यादव का भाजपा पर निशाना
दरअसल समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज सीतापुर जनपद के महमूदाबाद निवासी सपा नेता महेंद्र सिंह वर्मा की मृत्यु के बाद शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाने के लिए उनके आवास पर जा रहे थे। तभी रास्ते में कुर्सी विधानसभा क्षेत्र की एक चाय की दुकान पर वह चाय पीने के लिए रुक गए और चाय पीते पीते लोगों से उन्होंने चर्चा शुरू कर दी। लोगों से उन्होंने पूछा कि आपके क्षेत्र में विधानसभा चुनाव कैसा परिणाम रहा, तो लोगों ने बताया कि सपा प्रत्याशी राकेश वर्मा भारी वोटों से जीत गए थे, लेकिन उनको बेईमानी करते हुए हराया गया। इस पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने लोगों से कहा यह तो सही बात है, लखनऊ सहित बहुत सी जगहों पर भाजपा ने बेईमानी की है। जिसकी वजह से आज वह सरकार बनाने में सफल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या भाजपा ने गांव में पैसे भी बंटवाए हैं, तो लोगों ने जवाब दिया कि भाजपा के प्रत्याशी ने चुनाव जीतने के लिए खूब पैसे बांटे हैं।

सपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
आपको बता दें कि अखिलेश यादव का बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा क्षेत्र के निंदूरा में जगह-जगह सपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया और समाजवादी पार्टी जिंदाबाद, अखिलेश भैया जिंदाबाद के नारे भी लगाए गये। इस दौरान अखिलेश यादव कुर्सी में मशहूर राजेंद्र यादव के होटल पर जैसे ही रुके, काफी संख्या में सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव की एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हो गये और दुकानदार से बोले कि कुल्हड़ में चाय पिलाईये। चाय पीटे-पीते मुस्कुराते हुए वह बोले कि इसमें चीनी कम है। फिर उन्होंने दूसरी चाय मांगी। वह चाय की चुस्की ले रहे थे फिर मुस्कुराते हुए बोले कि इसमें चाय पत्ती कम है। फिर दुकानदार मुस्कुराते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को देखने लगा और वह भी मुस्कुराने लगा। फिर चुनाव की चर्चा करते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा पर चुनाव में बेईमानी करने का आरोप लगाया। अखिलेश यादव ने लोगों से कहा कि लखनऊ सहित बहुत सी जगहों पर भाजपा ने बेईमानी की है। जिसकी वजह से आज वह सरकार बनाने में सफल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के प्रत्याशी ने चुनाव जीतने के लिए खूब पैसे बांटे हैं।