Monday , January 30 2023

Agra Suicide Case- मां-बाप और बेटी के फंदे से लटके मिले शव, बेटे ने कहा – कमरे में नहीं जाऊंगा

आगरा. Agra triple suicide case. आगरा में ट्रिपल सुसाइड मिस्ट्री से सनसनी मच मच गई है। यहां मां-बाप और बेटी के शव कमरे के अंदर फंदे से लटकते मिले हैं। घटना के बारे में पहले छोटे बेटे ने पड़ोसी को बताया। वे सभी उसके घर पहुंचे तो वारदात देख सभी के होश उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को उतार लिया है। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिली है जिसमें आर्थिक तंगी को सामूहिक सुसाइड की वजह बताया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ में शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई, डेढ़ करोड़ का मकान कुर्क, देखें VIDEO

क्या है मामला-

घटना आगरा के थाना सिकंदरा का है। यहां आवास विकास कॉलोनी की ईडब्लूएस के मकान नंबर 1046 में सोनू शर्मा (35) अपनी पत्नी गीता पत्नी गीता (30 साल), 8 साल की बेटी सृष्टि और 10 साल के बेटे श्याम के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह 7 बजे सोनू का बेटा श्याम नीचे आया और खेलने लग गया। जब उसके एक परिचित ने उससे घर से ही कुछ सामान मांगा, तो उसने वापस घर में जाने से इंकार कर दिया और कहा मम्मी-पापा और बहन लटके पडे़ हैं, मैं घर नहीं जाऊंगा। डर लग रहा है। यह शब्द सुनते ही उन्हें अजीब लगा। आसपड़ोस को जानकारी दी गई और वे सभी जब श्याम के घर पहुंचे तो उसके माता-पिता और बहन के शव फंदे से लटके हुए थे। यह देश सब हक्के बक्के रह गए। उन लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

ये भी पढ़ें- शातिरों ने स्कॉर्पियो पर लगाया भाजपा का झंडा, लिखा विधायक और देते गए चख्मा, लूटते गए सैकड़ों को

सुसाइड नोट में बेरोजगारी बनी वजह-

मामले पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि मौके से पुलिस को सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है, जिसमें बेरोजगारी का जिक्र है। नोट पिता का लग रहा है। उसन लिखा है कि वह परिवार पर बोझ बन गया था। इसके साथ पति-पत्नी व बेटी की आत्महत्या के लिए सहमति का जिक्र है। पुलिस का कहना है कि 10 साल का बेटा शायद आत्महत्या के लिए तैयार नहीं था। इसलिए उसे इसमें शामिल नहीं किया।