Monday , January 30 2023

केजरीवाल के घर पर हमले के विरोध में AAP का विरोध-प्रदर्शन, कहा- दिल्ली के मुख्यमंत्री की हत्या कराना चाहती है बीजेपी

लखनऊ. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुए हमले को लेकर AAP कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को प्रदेश भर के सभी जिलों में विरोध-प्रदर्शन किया। लखनऊ में जिला महासचिव अफरोज आलम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस से कार्यकर्ताओं की झड़प हुई और कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर उनको ईको गार्डेन पार्क ले गई। आप कार्यकर्ता दोषियों को सजा दिये जाने की मांग कर रहे थे। लखनऊ में विरोध प्रदर्शन के दौरान राज्यपाल के नाम प्रेषित ज्ञापन को एडीसीपी लखनऊ ने लिया।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश महासचिव दिनेश सिंह पटेल ने कहा कि भाजपा डर गई है और अब वो आम आदमी पार्टी के सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने पर तुल गई है। पंजाब की जीत को भाजपा हजम नहीं कर पा रही है। यही वजह है वो कायराना हरकतें कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कल पुलिस की मौजूदगी में पुलिस के साथ भारतीय जनता पार्टी के गुंडे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे और उन्होंने घर के सीसीटीवी तोड़े और सिक्योरिटी के बूम बैरियर तोड़े। उससे साफ होता है कि वो उनको नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से वहां गये थे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बाबा साहेब के नक्शे कदम पर चलने वाली और लोकतन्त्र में विश्वास करने वाली पार्टी है। आम आदमी पार्टी लखनऊ इस हमले की कठोर निन्दा करती है और राजपाल महोदया से ये मांग करती है कि दोषियों पर तुरंत कानूनी कार्यवाही करके उन्हें जेल भेजने का आदेश दिया जाये।

ये रहे मौजूद
विरोध प्रदर्शन में जिला महासचिव अफरोज आलम, तुषार श्रीवास्तव, सुभाषनी मिश्रा, ललित वाल्मीकि, शिवम,  राजीव पांडेय, आकाश मिश्रा, पंकज यादव, शादाब राइन, इरम, अमित चोपड़ा, सैयद मोहम्मद तकी,  आलोक सिंह, प्रखर श्रीवास्तव, रानी कुमारी, रितु अग्रवाल, रीता सिंह, इस्मा, वीरेंद्र गुप्ता,जॉनी, पीके बाजपेई, मुकेश शुक्ला, ललित तिवारी,अनिल जैन, कृपा निधान, मोहम्मद शहीद, राम सागर शुक्ला, रवि प्रकाश सैनी, राजेश कुमार रावत, मोहम्मद मतीन, ललित तिवारी, अनिल जैन और प्रदेश कोषाध्यक्ष राजीव पाण्डेय भी मौजूद रहे।